खेल समाचार

हाल ली में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले टीम इंडिया के पूर्व सिक्सर किंग युवराज सिंह ने बीसीसीआई के नए अध्यक्ष बनने जा रहे सौरव गांगुली को सोशल मीडिया पर बधाई दी।
नई दिल्ली । विश्व जूनियर शतरंज चैंपियनशिप में राउंड 3 के बाद स्पेन के मिगेल संटोस और उक्रेन के एवगेनय स्टेमबुलिक नें अपने तीनों मुक़ाबले जीतकर सयुंक्त बढ़त हासिल कर ली है ,हालांकि अभी सिर्फ शुरुआती राउंड हुए है ऐसे में अभी आने वाले राउंड में देखना होगा की यह दोनों कैसा प्रदर्शन करते है ।
ओड़शिा के भुवनेश्वर में एक और दो नवंबर को होने वाले महत्वपूर्ण ओलम्पिक क्वालीफायर्स के लिए भारतीय पुरुष और महिला हॉकी टीमों की कप्तानी क्रमश: मनप्रीत सिंह और रानी को सौंपी गई है।
गत उपविजेता चंडीगढ़ के करणदीप कोचर और श्रीलंका के मिथुन परेरा ने शुक्रवार को दूसरे राउंड के बाद डेढ़ करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि वाले जीव मिल्खा सिंह आमंत्रण गोल्फ टूर्नामेंट में संयुक्त बढ़त बना ली जबकि टूर्नामेंट के मेजबान और लीजेंड गोल्फर जीव मिल्खा सिंह कट नहीं पार कर सके।
पुर्तगाल के स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो बीते दिनों एक शो के दौरान इस सवाल का जवाब देकर चर्चा में आए थे कि उन्हें अपनी गर्लफ्रैंड की सबसे अच्छी बात क्या लगती है। रोनाल्डो ने तब सबके सामने स्वीकार किया था कि जॉर्जिना के साथ नजदीकियां बढ़ाना उनके किसी भी गोल से बेहद अच्छा है। वह बेहद कमाल की है
यूएफसी का जाना-माना नाम पेजे वेनजाट वापसी की कोशिशों में लगी हुई है।...
भारतीय मुक्केबाजों ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के फुजैराह में एशियाई...
खेल मंत्री किरेन रीजीजू ने मुक्केबाज निकहत जरीन की एम सी मैरी कॉम के...